undefined

बग्गा के शरीर पर चोट के निशान, कोर्ट में पेश

बग्गा के शरीर पर चोट के निशान, कोर्ट में पेश
X

नई दिल्ली। भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गोपनीय तरीके से देर रात जांच अधिकारी रवि नरवाल व जनकपुरी थानाध्यक्ष की निगरानी में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जांच अधिकारी की तरफ से एक लिखित याचिका लगाई गई, जिसमें कहा गया कि पीड़ित बग्गा को हरियाणा से बरामद कर लिया गया है। पीड़ित की चिकित्सा रिपोर्ट में उनके पीठ व कंघे में चोट की पुष्टि हुई है। हालांकि पीड़ित बग्गा ने अदालत को बताया कि यह चोट सुबह उन्हें जबरन उठाकर ले जाते समय खींचा-तानी के बीच आईं।

पुलिस ने अदालत को बताया कि पीड़ित बग्गा को हरियाणा से दिल्ली लाकर यहां उनकी चिकित्सा जांच कराई गई है। इस मौके पर बग्गा के वकील संकेत गुप्ता भी मौजदू थे। बग्गा की तरफ से उनके वकील ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष कहा कि उनके मुवक्किल को भविष्य में इस तरह का खतरा हो सकता है। इस पर अदालत ने वहां मौजूद जनकपुरी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि वह पीड़िता को अतिरक्त सुरक्षा प्रदान करें। बताया जाता है कि बग्गा को रात पौने 12 बजे ही पेश कर दिया गया था। लेकिन इसकी सूचना किसी को नहीं थी। यहां तक की बग्गा के मजिस्ट्रेट के आवास पर आने व जाने तक का किसी को पता नहीं चला। वकील ने बाहर आकर तमाम जानकारी दी।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा सोमवार को अदालत में दर्ज करा सकते हैं बयान

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना के पीड़ित तेजिंदर पाल सिंह बग्गा सोमवार को द्वारका अदालत में अपने बयान दर्ज करा सकते हैं। बहरहाल उनकी मानसिक व शारीरिक स्थिति को देखते हुए पुलिस शनिवार को उनके बयान दर्ज नहीं कराना चाहती। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को लेकर द्वारका अदालत में बग्गा के बयान दर्ज कराएगी।

Next Story