undefined

शाहीन बाग से विरोध के बाद बैरंग लौटा बुलडोजर

शाहीन बाग से विरोध के बाद बैरंग लौटा बुलडोजर
X

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अवैध निर्माणों के खिलाफ नगर निगमों का एक्शन लगातार जारी है। चर्चित शाहीन बाग इलाके में आज भारी विरोध के बीच अतिक्रमण हटाने गई टीम को वापस लौटना पड़ा। इलाके में भारी संख्या में पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान मौके पर तैनात किया गया था। स्थानीय विधायक और आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्ला खान मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) की मांग पर दिल्ली पुलिस ने आज शाहीन बाग इलाके में एमसीडी को अतिक्रमण हटाने के लिए फोर्स प्रदान करने की बात कही थी। इससे पहले दक्षिणी निगम को अतिक्रमण पर कार्रवाई के लिए पुलिस फोर्स नहीं मिल पाई थी, इस वजह से बुलडोजर की कार्रवाई को 8 मई तक के लिए टाल दिया गया था।

अमानतुल्ला खान ने कहा कि एमसीडी बताए जहां भी मैं खुद उसे हटा दूंगा। एमीसीडी माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है। अमानतुल्ला खान ने कहा कि शाहीन बाग में कोई अतिक्रमण नहीं है, जो था उसे पहले ही हटवा दिया गया है।

केवल संगम विहार इलाके के करणी सिंह शूटिंग रेंज में कार्रवाई की गई है। सोमवार को शाहीन बाग में बुलडोजर पहुंचते ही माहौल गर्म हो गया। काफी देर तक हुए लोगों के विरोध के चलते निगम का बुलडोजर लौटा गया है।

Next Story