undefined

अवैध संबंधों के शक में बीच सडक पर पत्नी को 17 बार चाकू कर हत्या

पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने उसकी हत्या की। बुध विहार फेज वन निवासी नीलू की हत्या उस समय की गई, जब वह अपने घर से बाजार की तरफ जा रही थी। उसके पति ने बीच सड़क उसपर चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

अवैध संबंधों के शक में बीच सडक पर पत्नी को 17 बार चाकू कर हत्या
X

नई दिल्ली। विजय विहार इलाके में अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर 17 बार चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी हरीश मेहता को हत्या में प्रयुक्त चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी का कहना है कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने उसकी हत्या की। बुध विहार फेज वन निवासी नीलू की हत्या उस समय की गई, जब वह अपने घर से बाजार की तरफ जा रही थी। उसके पति ने बीच सड़क उसपर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने हरीश को रोकने की भी कोशिश की लेकिन उसने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोच लिया। इसके कब्जे से खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया। हरीश राजकोट गुजरात का रहने वाला है और दिल्ली में मैरिज ब्यूरो चलाता है। उसकी पत्नी नीलू पहले से तलाकशुदा थी और दोनों ने विवाह कर लिया। उसे अपनी पत्नी का सफदरजंग अस्पताल में काम करना पसंद नहीं था। वह नहीं मानी तो हरीश दोनों में विवाद होने लगा तो नीलू पति का घर छोड़कर मायके आ गई। शनिवार को हरीश ने बाजार से चाकू खरीदा और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

Next Story