undefined

कुख्यात रणदीप भाटी गैंग के योगेश डाबरा के 2 करोड़ रुपये से अधिक के 16 वाहन कुर्क

पुलिस टीम द्वारा कुख्यात रणदीप पार्टी गैंग के सक्रिय सदस्य योगेश डाबरा के भाई सुंदर के पांच वाहन और उसके साले हरेंद्र के 11 वाहन कुर्क किए गए हैं।

कुख्यात रणदीप भाटी गैंग के योगेश डाबरा के 2 करोड़ रुपये से अधिक के 16 वाहन कुर्क
X

ग्रेटर नोएडा । कुख्यात रणदीप भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य योगेश डाबरा के भाई और साले के 16 वाहन पुलिस ने जब्त कर कुर्क कर दिए हैं। इनकी कीमत दो करोड से ज्यादा बताई गई है। जारचा कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई करते हुए बताया कि यह वाहन अवैध धन अर्जित कर खरीदे गए थे।

ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि कोतवाली जारचा पुलिस ने विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के आदेश अनुसार गैंगस्टर एक्ट के तहत उक्त अपराधी गिरोह से जुडे वाहन कुर्क करने की कार्रवाई की है। पुलिस टीम द्वारा कुख्यात रणदीप पार्टी गैंग के सक्रिय सदस्य योगेश डाबरा के भाई सुंदर के पांच वाहन और उसके साले हरेंद्र के 11 वाहन कुर्क किए गए हैं। एडीसीपी ने बताया कि कुर्क किए गए इन 16 वाहनों की अनुमानित कीमत करीब 2 करोड़ 26 लाख 90 हजार रुपये है। एडीसीपी ने बताया कि कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर पुलिस पूर्व में भी कई गैंगस्टर और माफियाओं की चल और अचल संपत्ति कुर्क की कार्रवाई कर चुकी है।

Next Story