Top
undefined

जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत

जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत
X

सोनीपत। सिटी थाना क्षेत्र में गोहाना रोड पर 3 कॉलोनियों में दो दिन में 20 से 25 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत से कोहराम मचा हुआ है। ज्यादातर के जहरीली शराब पीने से मरने की आशंका है। बताया गया है कि मृतकों ने कॉलोनी में सप्लाई होने वाली नकली शराब का सेवन किया था। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति इंडियन कॉलोनी में शराब बनाकर सस्ते में सप्लाई करता है। श्मशान स्थल पर एकाएक ज्यादा शव आने पर लोगों को शंका हुई, तो इस मामले में पूछताछ शुरू हुई। पुलिस ने भी जहरीली शराब से 20 लोगों के मरने की बात मान ली है।

सोनीपत के डीएसपी (हेडक्वार्टर) विरेंद्र राव ने बताया कि हमारे पास शराब पीने से 20 लोगों की मौत की सूचना मिलते ही हमारी टीमें लगातार उस एरिया में दबिश दे रही हैं ताकि अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाई जा सके। जिन जिन लोगों की मौतें हुई हैं. सोनीपत सिटी थाना पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

सूत्रों के अनुसार ज्यादातर मृतकों ने शराब का सेवन किया था। मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिए जाने और पोस्टमार्टम न होने से जांच में कठिनाई हो रही है। 8 मृतकों के परिजनों ने शराब पीने के बाद हालत बिगड़ने और मौत होने की पुष्टि की है।

Next Story