undefined

25 हजार का इनामी आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार

पुलिस ने देर रात उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और आज जब पुलिस आज सुबह कोर्ट की पेशी ले लिए लेने गई तो जैसे ही अस्पताल से बाहर निकाल रही थी तभी ये आरोपी फरार हो गया।

25 हजार का इनामी आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार
X

नोएडा। राजधानी से सटे जनपद गौतमबुद्ध नगर में पांच वर्षीय बालक का अपहरणकर्ता व हत्यारा 25 हजार का इनामी आरोपी पुलिस हिरासत से फरार हो गया। जिसको लेकर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और उसकी तलाश में जुट गई है।

सूरजपुर थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर देर रात पुलिस व एक बदमाश की मुठभेड़ हो गई। जिसमें विजय नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसके उपचार के लिये पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया बताया जा रहा है जब पुलिस इसे मेडिकल के बाद आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे वापस जिला अस्पताल से निकाल रही थी तभी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। ये देख पुलिस के छक्के छूट गए, और जब इस बात की खबर पुलिस के आलाअधिकारियों को पता चला तो हड़कम्प मच गया और कई टीमो को गठित कर आरोपी विजयकी तलाश की जा रही है। 24 जनवरी को सूरजपुर थाना क्षेत्र के गांव गुलिस्तानपुर में किराए के कमान में रहकर मेहनत मजदूरी करने वाला ब्रह्मदेव का 5 बर्षीय बच्चा घर के बाहर खेल रहा था तभी आरोपी विजय व इसके साथी अनिल ने बच्चे का अपहरण कर लिया और फिरौती मांगने लगे जब पीड़ित परिवार ने असहमति जताई तो कुछ दिन बाद बच्चे को मौत की नींद सुला दिया और उसके शव को साइट-सी स्थित एक कंपनी के पीछे झाड़ियों में छिपा दिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पहले अनिल को गिरफ्तार किया और घटना का अनावरण किया लेकिन घटना का मुख्य आरोपी विजय अभी भी फरार चल रहा था, पुलिस ने अपने मुखबिर फैलाये और सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि विजय 130 मीटर रोड की तरफ घूम रहा है तभी चैकिंग शुरू कर इसे आता देख रुकने का इशारा किया लेकिन यह रुकने की बजाय पुलिसपार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने लगा पुलिस ने घेराबंदी कर जबाबी फायरिंग की जिसमे इसके पैर गोली लगने से घायल हो गया। और इसके पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा सहित कुछ कारतूस बरामद किए थे। इसी आरोपी घायल विजय को पुलिस ने देर रात उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और आज जब पुलिस आज सुबह कोर्ट की पेशी ले लिए लेने गई तो जैसे ही अस्पताल से बाहर निकाल रही थी तभी ये आरोपी फरार हो गया।

Next Story