undefined

70 लाख फिरौती के लिए डॉक्टर के बेटे का अपहरण करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

अपहरण मामले में अभिषेक सिंह, नितेश व मोहित को गिरफ्तार किया गया है।

70 लाख फिरौती के लिए डॉक्टर के बेटे का अपहरण करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार
X

नोएडा। गोंडा जिले में एक मेडिकल छात्र का कॉलेज के छात्रावास से अपहरण कर 70 लाख की फिरौती मांगने वाले बदमाशों को एसटीएफ नोएडा यूनिट की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के एएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि गोंडा के कोतवाली नगर क्षेत्र के हारीपुर स्थित एससीपीएम पैरामेडिकल कॉलेज में बहराइच जिले का रहने वाला छात्र गौरव हलदर बीएएमएस की पढ़ाई कर रहा है। बीते सोमवार को दिनदहाड़े छात्र का गोंडा से अपहरण कर लिया गया था। उसी दिन बदमाशों द्वारा छात्र के पिता निखिल को फोन कर 70 लाख की फिरौती मांगी गई थी। फिरौती की रकम के लिए बदमाशों ने छात्र के स्वजन को 22 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया था। अल्टीमेटम का समय समाप्त होने से पहले ही बदमाश एसटीएफ के हत्थे चढ़ गए। बदमाशों ने छात्र को दिल्ली एनसीआर के कई अलग-अलग ठिकानों पर छिपा कर रखा था। एसटीएफ ने इस मामले में शुक्रवार सुबह ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित ऑफिस पर प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है कि अपहरण मामले में अभिषेक सिंह, नितेश व मोहित को गिरफ्तार किया गया है।

बदमाशों ने छात्र के पिता से यह भी कहा था कि फिरौती की रकम के लिए उनको 22 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया है यदि दी अल्टीमेटम पर फिरौती की रकम बदमाशों को नहीं मिलती है तो वह छात्र की हत्या कर देंगे। किसी अनहोनी से पहले ही एसटीएफ ने बदमाशों को गिरफ्तार कर अपहरण के मामले का पर्दाफाश कर दिया है।

Next Story