undefined

दिल्ली से किया एम्स की नर्स का अपहरण, गाजियाबाद में किया गैंगरेप

एक शख्स ने उसे जबरन अपनी कार के अंदर खींच लिया और उसे कार में दबोच लिया गया। कार में पहले से ही दो अन्य नकाबपोश लोग बैठे थे। जबरन कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया। बेहोशी की हालत में ही उसके साथ गैंगरेप किया गया।

दिल्ली से किया एम्स की नर्स का अपहरण, गाजियाबाद में किया गैंगरेप
X

नई दिल्ली। तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिल्ली एम्स की एक नर्स का अपहरण करने के बाद उसे गाजियाबाद लाकर बेहोश कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी दुष्कर्म के बाद उसे उत्तर प्रदेश के मंडोला इलाके में छोड़कर फरार हो गए। होश आने के बाद वह पास में एक दुकान पर मदद को पहुंची, तो वहां पर मौजूद दो लोगों ने भी उसके साथ गैंगरेप किया और उसके एक ट्रक में बंदकर फरार हो गए। जैसे तैसे छूटकर उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पालस गांव थाने की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपहरण और गैंगरेप सहित संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है ै। पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला के बयानों में कई विरोधाभास की जांच भी की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एम्स में बतौर नर्स काम करने वाली 32 वर्षीय पीड़िता दिल्ली के द्वारका सेक्टर-8 इलाके की निवासी है। उसके पति भी एम्स में ही काम करते हैं। महिला का आरोप है कि गत 13 अप्रैल दोपहर करीब 12.30 बजे के आसपास वह अपने घर से एम्स जाने के निकली थी और पालम बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी एक शख्स ने उसे जबरन अपनी कार के अंदर खींच लिया और उसे कार में दबोच लिया गया। कार में पहले से ही दो अन्य नकाबपोश लोग बैठे थे। जबरन कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया। बेहोशी की हालत में ही उसके साथ गैंगरेप किया गया। होश आने पर उसने अपने आप को उत्तर प्रदेश के संकरौद गांव में पाया और बहाना बनाकर भाग निकली। इसके बाद वह मदद के लिए उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मंडोला विहार इलाके में स्थित एक दुकान पर बैठे लड़के के पास पहुंची तो आरोप है कि दुकान पर मौजूद लड़के से फोन लेकर अपने भाई को घटना बताकर मौके पर बुला लिया। पीड़िता का आरोप है कि जबरन उसे दुकान के अंदर घसीट कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। रात के समय भी पीड़िता को एक ट्रक में अंदर ले जाकर उसके साथ रेप किया गया। आरोपी उसे ट्रक में बंद कर वहां से फरार हो गया। मुश्किल से पीड़िता किसी तरह से ट्रक से बाहर आई और पुलिस से सम्पर्क किया। पुलिस ने दिल्ली पुलिस को जानकारी देने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story