undefined

आर्यन खान को आज भी नही मिल सकी जमानत, अब फैसले की सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।

आर्यन खान को आज भी नही मिल सकी जमानत, अब फैसले की सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।
X

नई दिल्ली। मुम्बई के हाईप्रोफाइल ड्रग्स केस के मामले मे आज भी मेगास्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से मायूसी हाथ लगी और उन्हे आज भी जमानत नही मिल सकी। अब कोर्ट ने फैसले के सुनवाई की अगली तारीख 20 अक्टूबर मुर्करर की है। अब आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक जेल में ही दिन गुजारने होगे। इस समय आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल मे बंद है।

आपको बता दे कि 2 अक्टूबर को फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान समेत 10 लोगो को एनसीबी ने मुुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से हिरासत मे ले लिया था। इस केस मे एनसीबी ने दावा किया है कि इस क्रुज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी। पुछताछ के बाद एनसीबी ने 10 लोगो को छोड दिया था। इनमे से 8 लोगो को गिरफ्तार कर किला कोर्ट मे पेश किया गया था जहां से 8 आरोपियों को 14 दिनो की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। सेशन कोर्ट मे आज सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील ने कहा कि आर्यन के पास ऐसा कुछ नही मिला है कि उसको जमानत न मिल सके इसलिए कोर्ट को अब उसे जमानत दे देनी चाहिए।

इस बात पर आपात्ति जताते हुए एनसीबी के वकील ने जांच का हवाला दिया है। एनसीबी के वकील का कहना है कि आर्यन खान इस मामले मे महत्वपूर्ण किरदार है अगर उसे जमानत दे दी गई तो हमारा ड्रग्स सप्लायार तक पहुंचना मुश्किल हो जाएगा। हालांकि सेशन कोर्ट ने दोनो वकीलो की दलीलो को सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब देखना होगा कि 20 अक्टूबर को आर्यन खान को बेल मिलती है या फिर उन्हे अभी और दिन जेल मे ही व्यतीत करने होगे इसका फैसला भी 20 अक्टूबर को सुनवाई के दौराना हो जायेगा।

दूसरी ओर इस मामले मे राजनैतिक बयान भी सामने आ रहे है। इस मामले मे दिग्गज अभिनेता और बीजेपी के पूर्व सांसद रहे शत्रुघन सिन्हा ने अपना बयान देते हुए कहा था कि आर्यन खान को शाहरूख खान को बेटा होने के वजह से टारगेट किया जा रहा है। यह बयान उन्होने तब दिया जब लोगो न धर्म के आधार पर आर्यन खान को टारगेट करनी की बात कही थी। शत्रुघन सिन्हा ने कहा था कि जो भी भारत का पुत्र है वो हमारे संविधान के तहत सभी समान है।

Next Story