undefined

भाजपा समर्थकों पर हुए हमले भाकियू समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

राकेश टिकैत के समर्थन में हंगामा करने वाले 200 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। उस वीडियो फुटेज से उनकी तलाश शुरू की गई, जिसमें वह हाथों में लाठीडंडे और सरिये लिए मारपीट कर गाडियों के शीशे तोड रहे हैं।

भाजपा समर्थकों पर हुए हमले भाकियू समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
X

गाजीपुर। गत दिवस भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले और गाडियों में तोडफोड के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भाकियू नेता राकेश टिकैत के समर्थन में हंगामा करने वाले 200 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। उस वीडियो फुटेज से उनकी तलाश शुरू की गई, जिसमें वह हाथों में लाठीडंडे और सरिये लिए मारपीट कर गाडियों के शीशे तोड रहे हैं।

गाजीपुर में गत दिवस भाजपा समर्थकों पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 223, 352, 427, 506 की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि झड़प के दौरान पुलिस ने वीडियो भी बनाया था, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान भी की जा रही है। यह एफआईआर भाजपा नेता अमित बाल्मीकि की शिकायत पर दर्ज की गई, जिनके स्वागत के दौरान ही यह हंगामा हुआ था। बता दें कि केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के प्रदर्शन को 7 महीने हो चुके हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 223, 352, 427, 506 की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि झड़प के दौरान पुलिस ने वीडियो भी बनाया था, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान भी की जा रही है।

इससे पहले इस मामले पर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत की प्रतिक्रिया सामने आई थी। टिकैत ने चेतावनी देते हुए कहा कि यहां कोई मंच पर कब्जा करने की कोशिश करेगा तो बक्कल उधेड़ देंगे। ये लोग फिर प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएंगे। किसान नेता ने आगे कहा कि वे (भाजपा समर्थक) यहां आकर अपने किसी नेता का स्घ्वागत करना चाह रहे थे। यहां यह दिखाने की कोशिश की गई कि हमने गाजीपुर के मंच पर भाजपा का झंडा फहरा दिया। यह बिल्कुल गलत बात है। ऐसे लोगों के बक्कल उधेड़ देंगे।

Next Story