undefined

बैंक प्रबंधक ने कर्ज दिलाने के नाम पर फैशन डिजाइनर से रेप कर बनाई वीडियो

फाइल में एक साइन किए जाने के नाम पर मैनेजर महिला को अपने साथ घर ले गया। आरोप है कि वहां उसके साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया। इसके आधार पर उसे धमकाया गया।

बैंक प्रबंधक ने कर्ज दिलाने के नाम पर फैशन डिजाइनर से रेप कर बनाई वीडियो
X

गुरुग्राम। एक निजी बैंक के मैनेजर पर गोल्ड लोन पास करने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप एक फैशन डिजाइनिंग कर्मचारी महिला ने लगाया है। आरोप है कि प्रबंधक ने उसे अपने घर बुलाकर दुष्कर्म करने के साथ उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे खामोश कर दिया गया।

सदर थाना पुलिस में दर्ज मामले में फरीदाबाद निवासी महिला ने बताया कि वह एक फैशन कंपनी में कार्यरत है। करीब 25 दिन पहले एक कार्ड में उन्होंने गोल्ड लोन के लिए नंबर देखकर उस नंबर पर संपर्क किया। इसके बाद निजी बैंक के प्रबंधक ने उसे सोहना रोड स्थित बैंक की शाखा में बुलवाया और कम ब्याज पर लोन देने के नाम पर उससे दस्तावेज ले लिए और 15 दिन में लोन पास होने की बात कही।

महिला का आरोप है कि 21 जून को बैंक मैनेजर ने उसे लोन पास होने की बात कहते हुए बैंक बुलवाया। वह बैंक पहुंची तो मैनेजर सोहना रोड शाखा के बाहर मिल गया और उसकी लोन फाइल उनके घर पर ही रखी होने की बात कही। इस फाइल में एक साइन किए जाने के नाम पर मैनेजर महिला को अपने साथ घर ले गया। आरोप है कि वहां उसके साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया। इसके आधार पर उसे धमकाया गया।

Next Story