undefined

बेकाबू ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी और बेटी की मौत

मंगलवार को भोपुरा रोड पर कोयल एंक्लेव के सामने ट्रक ने एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति, एक महिला और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

बेकाबू ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी और बेटी की मौत
X

गाजियाबाद। भोपुरा रोड पर मंगलवार को कोयल एंक्लेव के सामने ट्रक से कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दंपति और उनकी बच्ची शामिल है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को भोपुरा रोड पर कोयल एंक्लेव के सामने ट्रक ने एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति, एक महिला और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना एक अन्य बच्ची भी घायल है, जिसका एमएमजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि इससे पहले रविवार देर रात दिल्ली-मेरठ हाईवे पर तेज गति से चल रही एक कार पलटने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई थी तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Next Story