undefined

दिल्ली में दंगाइयों के हाथों जान गंवाने वाले आईबी कर्मी अंकित शर्मा के भाई को मिलेगी नौकरी

भाजपा की केंद्र सरकार पीड़ित परिवार की मदद से पीछे हट गई। केंद्र सरकार ने अंकित शर्मा के परिवार के किसी सदस्य को नौकरी देने से इनकार कर दिया था। शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हुई दिल्ली कैबिनेट की बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी मिलने से अंकित शर्मा के परिजनों को बड़ी राहत मिलेगी।

दिल्ली में दंगाइयों के हाथों जान गंवाने वाले आईबी कर्मी अंकित शर्मा के भाई को मिलेगी नौकरी
X

नई दिल्ली। दिल्ली दंगों में जान गंवाने वाले आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा को दिल्ली सरकार में नौकरी देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक में इस पर मुहर लग गई। इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने अंकित शर्मा की हत्या पर गहरा दुख जताते हुए उनके परिजनों को एक करोड़ की सहायता राशि दी थी। साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा भी किया था। अंकित शर्मा हत्याकांड को बड़ा राजनीतिक मुद्दा बनाया था। भाजपा की केंद्र सरकार पीड़ित परिवार की मदद से पीछे हट गई। केंद्र सरकार ने अंकित शर्मा के परिवार के किसी सदस्य को नौकरी देने से इनकार कर दिया था। शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हुई दिल्ली कैबिनेट की बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी मिलने से अंकित शर्मा के परिजनों को बड़ी राहत मिलेगी।

Next Story