Top
undefined

दिल्ली दंगाः उमर खालिद की गिरफ्तारी पर प्रशांत भूषण योगेंद्र यादव की भंवे टेढी

अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने ट्वीट करके आरोप लगाया कि यह पुलिस की ओर से जांच की आड़ में शांतिपूर्ण कार्यकर्ताओं को फंसाने की साजिश है।

दिल्ली दंगाः उमर खालिद की गिरफ्तारी पर प्रशांत भूषण योगेंद्र यादव की भंवे टेढी
X

नई दिल्ली। दिल्ली दंगा मामले में जवाहरलाल यूनिवर्सिटी जेएनसू के पूर्व छात्र नेता उमर खालिद की गिरफ्तारी पर सेक्यूलर दलों के नेताओें की भंवे टेढी हैं। अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने ट्वीट करके आरोप लगाया कि यह पुलिस की ओर से जांच की आड़ में शांतिपूर्ण कार्यकर्ताओं को फंसाने की साजिश है। प्रशांत भूषण ने कहा, सीताराम येचुरी, योगेंद्र यादव, जयति घोष और अपूर्वानंद का नाम लेने के बाद अब उमर खालिद की गिरफ्तारी से दिल्ली दंगे की जांच कर रही दिल्ली पुलिस के दुर्भावनापूर्ण नजरिए को समझने में कोई संदेह नहीं बचा है। यह पुलिस की ओर से जांच की आड़ में शांतिपूर्ण कार्यकर्ताओं को फंसाने की साजिश है।

इससे पूर्व स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने भी उमर खालिद की गिरफ्तारी का विरोध किया। उमर खालिद को उत्तर-पूर्वी दिल्घ्ली में दंगों से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। इसी साल फरवरी में हुई हिंसा में 53 लोगों की मौत हुई थी। खालिद को लोधी काॅलोनी आॅफिस में तलब किया गया था। शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस आने वाले दिनों में उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट दायर करने की तैयारी में है।

Next Story