undefined

भीड के चलते दिल्ली की तिलकनगर मार्केट भी बंद

एसडीएम (पटेलनगर) ने तत्काल प्रभाव से आदेश जारी करते हुए 23 जुलाई (शुक्रवार से) से 27 जुलाई यानी 5 दिनों तक तिलकनगर मार्केट बंद करने का आदेश दिया है।

भीड के चलते दिल्ली की तिलकनगर मार्केट भी बंद
X

नई दिल्ली। राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी संभावित लहर को रोकने के लिए बाजारों में लापरवाही और कोरोना के नियमों के उल्लंघन पर दिल्ली में स्थानीय प्रशासन ने कोरोना प्रोटोकाल का नियम नहीं मानने पर कार्रवाई की कड़ी में तिलकनगर मार्केट बंद करने का फैसला लिया है।

एसडीएम (पटेलनगर) ने तत्काल प्रभाव से आदेश जारी करते हुए 23 जुलाई (शुक्रवार से) से 27 जुलाई यानी 5 दिनों तक तिलकनगर मार्केट बंद करने का आदेश दिया है। इस दौरान इस बाजार में मौजूद सारी दुकानें बंद रहेंगीं। इसका उल्लंघन करने पर महामारी एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि दिल्ली में अब तक दर्जनभर से अधिक बाजारों पर कार्रवाई की जा चुकी है। एसडीएम जितेंद्र सिंह के मुताबिक, दुकानदारों और ग्राहकों द्वारा कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं करने की रिपोर्ट के बाद माल रोड, मुख्य बाजार, मंगल बाजार रोड, पुराना बाजार और फल बाजार क्षेत्र सहित तिलक नगर के कई बाजारों को बंद करने का आदेश दिया हुआ है। आदेश में कहा गया है कि बाजार में आम जनता और दुकानदार स्वास्थ्य प्रोटोकाल का पालन नहीं कर रहे हैं, जो कई तरीकों से कोविड की सकारात्मकता दर को तेज कर सकता है।

Next Story