undefined

कुमार विश्वास के ट्वीट के बाद डाॅ.कुंअर बेचैन को मिला वेंटिलेटर

सोशल मीडिया पर यह मामला आने के बाद डा. महेश शर्मा द्वारा मदद का आश्वासन दिए पर कवि डा.कुमार विश्वास ने उनका आभार जताया है। डाॅ कुंअर जी को डाॅ महेश के हाॅस्पिटल में वेंटिलेटर पर शिफ्ट करा रहे हैं।

कुमार विश्वास के ट्वीट के बाद डाॅ.कुंअर बेचैन को मिला वेंटिलेटर
X

गाजियाबाद। कोरोना से पीडित हिंदी के प्रसि( कवि कुंवर बेचैन की हालत गंभीर हो गई है। आॅक्सीजन लेवल 77 तक जा ने के बावजूद दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कुंवर बैचेन को वेंटिलेटर नहीं मिल पाया तो कवि डाॅ.कुमार विश्वास के ट्वीट के बाद गौतमबुद्धनगर से सांसद डा.महेश शर्मा के आश्वासन पर डाॅ बेचैन को कैलाश हाॅस्पिटल में शिफ्ट किया गया।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्घ्ली एनसीआर में भी वेंटिलेटरों और बेड के लिए मारामारी हो रही है। डाॅ.कुमार विश्वास ने ट्वीट कर बताया कि डाॅ बेचैन की स्थिति नाजुक है। वरिष्ठ गीतकार गुरुप्रवर डाॅ कुंवर बेचैन का आनंद विहार दिल्ली में कोविड उपचार चल रहा है। आॅक्सीजन लेवल सत्तर पहुंच गया है। तुरंत वेंटिलेटर की आवश्यकता है। कहीं कोई बेड ही नहीं मिल रहा।

कुमार विश्वास के ट्वीट के बाद साहित्यप्रेमी कुंवर बेचैन के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह मामला आने के बाद डा. महेश शर्मा द्वारा मदद का आश्वासन दिए पर कवि डा.कुमार विश्वास ने उनका आभार जताया है। डाॅ कुंअर जी को डाॅ महेश के हाॅस्पिटल में वेंटिलेटर पर शिफ्ट करा रहे हैं। ईश्वर से प्रार्थना करें कि पूज्य गुरुप्रवर स्वस्थ हों। कृपा करके आप सब भी अपना बहुत-बहुत ख्याल रखें। स्थिति अनुमान से ज्यादा खराब है। आप सब का भी आभार।

Next Story