undefined

बिजली का तार टूटकर पानी में गिरा, करंट से दो बच्चों समेत चार की मौत

बारिश के बाद राकेश मार्ग पर जलभराव हो गया था। गली नंबर-3 के सामने दो बच्चे, एक महिला व दो पुरुष घर के बाहर खड़े थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बिजली का तार टूटकर पानी में गिर गया, जिससे पानी में करंट फैल गया। 

बिजली का तार टूटकर पानी में गिरा, करंट से दो बच्चों समेत चार की मौत
X

गाजियाबाद। आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में पांच लोग करंट की चपेट में आ गए। इनमें चार की मौत होे गई जबकि एक की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों के अनुसार, गाजियाबाद के सिहानी गेट के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने पांच लोग करंट की चपेट में आ गए। जिला अस्पताल ले जाने पर दो बच्चों और महिला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान एक और युवक ने दम तोड़ दिया। घटना बुधवार सुबह करीब 10 बजे की है। बारिश के बाद राकेश मार्ग पर जलभराव हो गया था। गली नंबर-3 के सामने दो बच्चे, एक महिला व दो पुरुष घर के बाहर खड़े थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बिजली का तार टूटकर पानी में गिर गया, जिससे पानी में करंट फैल गया।

बच्चे व महिला-पुरुष चपेट में आ गए। करीब 10 मिनट तक एक ही स्थान पर तड़पता देख लोगों को करंट का एहसास हुआ, जिसके बाद आनन-फानन बिजली सप्लाई बंद कराकर पांचों को जिला एमएमजी अस्पताल ले जाया गया। वहां दो बच्चों सुबी (3) व सिमरन (11) तथा जानकी (35) नाम की महिला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि हालत नाजुक होने के कारण युवक और पुरुष को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान लक्ष्मी शंकर (24) ने दम तोड़ दिया। वहीं, एक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

Next Story