undefined

कोरोना के डर से नही हटेगे किसानः राकेश टिकैत

भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार कोरोना के नाम पर दोबारा आंदोलन समाप्त करने की तैयारी ना करे। किसान पूरी तरह तैयार हैं और कोरोना के फैलने के डरने वाले नहीं हैं।

कोरोना के डर से नही हटेगे किसानः राकेश टिकैत
X

गाजीपुर। यूपी सीमाा पर धरना दे रहे किसानों का कहना है कि सरकार धरना हटाने के लिए कोरोना की धमकियां दे रही है। इससे किसानों के आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। किसान इस मोर्चे पर अपने गांव की तरह अपने घर में रह रहे हैं, कटाई के बाद धरने पर किसानों की संख्या और बढेगी।

भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार कोरोना के नाम पर दोबारा आंदोलन समाप्त करने की तैयारी ना करे। किसान पूरी तरह तैयार हैं और कोरोना के फैलने के डरने वाले नहीं हैं। किसान कोरोना की सुरक्षा के दायित्वों का पालन कर रहे हैं, हम उसकी व्यवस्था भी कर रहे हैं। किसान हट भी जाएं तब भी तो अपने ही गांव में रहेंगे। कोरोना तो देश से नहीं भागेगा। कोरोना तो अब आ गया है और इसके डर से किसान आंदोलन को नहीं हटाया जा सकता। इलाज के लिए सरकार को व्यवस्था करनी चाहिए। किसानों ने मंगलवार को प्रवासी श्रमिकों को कौशांबी बस अड्डे पर भोजन के पैकेट वितरित किए। राकेश टिकैत ने कहा कि तीनों कृषि कानून वापस होने तक किसानों की घर वापसी नहीं होगी। उन्होंने बताया कि आंदोलन को तेज करने के लिए गांव-गांव में तैयारी चल रही है और जैसे ही इन मोर्चों पर उपस्थिति बढ़ेगी, वैसे ही आगे की योजना घोषित की जाएगी। कोरोना हिदायतों के पालन की व्यवस्था की जा रही है, चिकित्सा की भी व्यवस्था पूरी की जा रही है और हर कैंम्प की जांच डॉक्टर करेंगे तथा शाम के समय उपलब्ध रहेंगे।

Next Story