undefined

मैट्रिमोनियल साइट के दोस्त ने दुष्कर्म के साथ तीन लाख रुपये ठगे

युवक ने युवती को कहां कि उसकी मां का आपरेशन होना है। उसे तीन लाख रुपये की सख्त जरूरत है। युवती का कहना है कि उसकी बातों में आकर उसने उसे तीन लाख रुपये दे दिए।

मैट्रिमोनियल साइट के दोस्त ने दुष्कर्म के साथ तीन लाख रुपये ठगे
X

गुरुग्राम। मैट्रिमोनियल साइट पर एक युवक ने युवती से दोस्ती कर उसके साथ ना केवल दुष्कर्म किया बल्कि तीन लाख रुपये भी ठग कर लापता हो गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर सेक्टर-40 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मूलरूप से उत्तर प्रदेश के नोएडा की रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करती है। उसने बताया कि शादी के लिए उसने एक मैट्रिमोनियल साइट पर अपना प्रोफाइल डाला था। प्रोफाइल डालने के बाद एक युवक से बातचीत शुरू हुई। उसके बाद उन्होंने अपने नंबर भी शेयर किए। काफी दिनों तक बात करने के बाद युवती आरोपी जून 2021 में युवक से मिलने गुरुग्राम सेक्टर-31 में आई। वहां पर वह आरोपी के साथ दो दिन रुकी। इस दौरान आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दोनों की बातचीत होती रही और युवक ने युवती को कहां कि उसकी मां का आपरेशन होना है। उसे तीन लाख रुपये की सख्त जरूरत है। युवती का कहना है कि उसकी बातों में आकर उसने उसे तीन लाख रुपये दे दिए। कुछ दिनों तक युवक उससे बात करता रहा और इसके बाद अचानक गायब हो गया। उसकी काफी तलाश के बावजूद वह नहीं मिला। शिकायत पर सेक्टर-40 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story