undefined

अंकित गुर्जर की मौत का बदला लेने जा रहा गैंगस्टर गिरफ्तार

आरोपी की पहचान गोविंदपुरी निवासी सतेंद्र उर्फ सत्ते के रूप में हुई है। उस पर दक्षिणी दिल्ली के रोहित चौधरी गिरोह का सक्रिय सदस्य होने का आरोप है।

अंकित गुर्जर की मौत का बदला लेने जा रहा गैंगस्टर गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। पिछले दिनांे तिहाड जेल में गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत का बदला लेने के लिए कथित तौर पर तिहाड़ जेल के एक डिप्टी सुपरिटेंडेंट की हत्या की साजिश रच रहे 28 वर्षीय एक युवक को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान गोविंदपुरी निवासी सतेंद्र उर्फ सत्ते के रूप में हुई है। उस पर दक्षिणी दिल्ली के रोहित चौधरी गिरोह का सक्रिय सदस्य होने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि वह 20 से अधिक आपराधिक मामलों में आरोपी है और वर्तमान में प्रतिद्वंद्वी गिरोह के एक सदस्य की हत्या के मामले में अंतरिम जमानत पर बाहर था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट को मारने के लिए अपने एक साथी से एक एके-47 राइफल खरीदने को कहा था, जिसका आडियो बाद में वायरल हो गया।

डीसीपी (स्पेशल सेल) प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा कि सतेंद्र को 17 अगस्त को बाहरी रिंग रोड से गिरफ्तार किया गया था। तलाशी के दौरान उसके पास से छह जिंदा कारतूस के साथ .32 बोर की एक सेमी आटोमैटिक पिस्टल बरामद की गई थी।

Next Story