undefined

दिल्ली में औरंगजेब लेन के साइनबोर्ड पर लिखा गुरु तेग बहादुर लेन

पुलिस कर्मियों ने पाया कि अनुराधा भार्गव (30) के नेतृत्व में 11 लोगों ने औरंगजेब रोड के साइनबोर्ड को विरूपित कर दिया था और उस पर गुरु तेग बहादुर लेन लिखा एक पोस्टर चिपका रहे थे।

दिल्ली में औरंगजेब लेन के साइनबोर्ड पर लिखा गुरु तेग बहादुर लेन
X

नई दिल्ली। दिल्ली के पाॅश इलाके में शनिवार को औरंगजेब लेन पर साइनबोर्ड्स पर गुरूतेगबहादुर मार्ग लिखने के आरोप में पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने कहा कि उन्हें सुबह 5.40 बजे सूचना मिली थी कि औरंगजेब रोड और तुगलक रोड पर कुछ लोग जमा हुए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौके पर पहुंचने के बाद, पुलिस कर्मियों ने पाया कि अनुराधा भार्गव (30) के नेतृत्व में 11 लोगों ने औरंगजेब रोड के साइनबोर्ड को विरूपित कर दिया था और उस पर गुरु तेग बहादुर लेन लिखा एक पोस्टर चिपका रहे थे। अधिकारी ने कहा कि उन्हें हिरासत में ले लिया गया और तुगलक रोड थाने ले जाया गया, इस मामले की जांच चल रही है। अनुराधा भार्गव हरियाणा के करनाल की रहने वाली है और पेशे से वकील है।

आपको बता दें कि औरंगजेब रोड के साइनबोर्ड को विरूपति करने की कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी बीते कुछ सालों में हिन्दूवादी संगठनों द्वारा ऐसी कई कोशिशें की जा चुकी हैं। करीब दो साल पहले अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी औरंगजेब लेन के साइनबोर्ड पर कालिख पोत दी थी।

Next Story