undefined

कोर्ट ने पेश ना होने पर लगाई हनी सिंह को कडी फटकार

अदालत ने नाराजगी जताते हुए सिंह के वकील से कहा कि हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। आपने उनकी आय का हलफनामा दाखिल नहीं किया है और दलीलों के साथ भी तैयार नहीं हैं।

कोर्ट ने पेश ना होने पर लगाई हनी सिंह को कडी फटकार
X

नई दिल्ली। घरेलू हिंसा केस में दूसरी बार भी पेश नही होने पर हनी सिंह तो कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा है किकानून से ऊपर कोई नहीं है।

ज्ञात रहे कि मशहूर सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। इसी सिलसिले में उन्हें आज तीस हजारी कोर्ट के सामने पेश होना था। मगर दूसरी बार वे कोर्ट में पेश नहीं हुए इसपर कोर्ट ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तान्या सिंह ने कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। मैं यह देखकर हैरान हूं कि इस मामले को इतने हल्के में कैसे लिया जा रहा है। सिंह ने चिकित्सा कारणों का हवाला देते हुए मामले में पेशी से छूट की मांग करते हुए एक आवेदन दिया। वहीं उनकी पत्नी कोर्ट में पेश हुईं। अदालत ने नाराजगी जताते हुए सिंह के वकील से कहा कि हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। आपने उनकी आय का हलफनामा दाखिल नहीं किया है और दलीलों के साथ भी तैयार नहीं हैं। मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट ने सिंह को अदालत में पेश होने का एक आखिरी मौका दिया। साथ ही उनसे इस आचरण को दोबारा ना दोहराने के लिए कहा।

शालिनी तलवार ने अपने गायक-अभिनेता पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत उनसे मुआवजे के तौर पर 20 करोड़ रुपये मांगे हैं।

Next Story