Top
undefined

केंद्र ने नहीं लगाया तो हम लगवाएंगे कोरोना का मुफ्त टीकाः केजरीवाल

उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की थी कि हमारा देश बहुत गरीब है और ये महामारी 100 साल में पहली बार आई है। बहुत सारे लोग हैं जो हो सकता है कि इसका खर्च न उठा पाएं।

केंद्र ने नहीं लगाया तो हम लगवाएंगे कोरोना का मुफ्त टीकाः केजरीवाल
X

नई दिल्ली। देश में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम शुरू होने के साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से मुफ्त वैक्सीन लगवाने की अपील करने के साथ ऐलान किया है कि अगर केंद्र सरकार से दिल्ली के लिए मुफ्त वैक्सीन नहीं मिली, तो आम आदमी पार्टी की सरकार अपने खर्चे पर दिल्ली के लोगों को फ्री में टीका लगवाएगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की थी कि हमारा देश बहुत गरीब है और ये महामारी 100 साल में पहली बार आई है। बहुत सारे लोग हैं जो हो सकता है कि इसका खर्च न उठा पाएं। हम देखते हैं कि केंद्र सरकार क्या करती है। अगर केंद्र सरकार मुफ्त वैक्सीन नहीं देती है तो जरूरत पड़ने पर हम दिल्ली के लोगों के लिए इसको मुफ्त में उपलब्ध कराएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि मुझे खुशी है कि 16 तारीख से दिल्ली में वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी। सबसे पहले कोरोना वाॅरियर्स को लगेगा। मैं अपील करता हूं कि इसके बारे में भ्रांतियां न फैलाएं। केंद्र सरकार और वैज्ञानिकों ने सभी प्रोटोकाॅल फाॅलो कर ये दवाई लाई है। इसलिए इस पर कोई शंका नहीं होनी चाहिए।

Next Story