undefined

बल्लभगढ़ में झेलम एक्सप्रेस रोकी

पलवल में असावटा-आटोंहा के बीच करीब 500 किसान रेलवे ट्रैक पर बैठ गए हैं। इसे देखते हुए रेलवे ने गाड़ियों को रोकना शुरू कर दिया है। बल्लभगढ़ में झेलम एक्सप्रेस रोक दी गई है।

बल्लभगढ़ में झेलम एक्सप्रेस रोकी
X

नई दिल्ली। तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के रेल रोको आह्वान के बाद देशभर के साथ ही दिल्ली-एनसीआर के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और भारी पुलिस बल तैनात है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने भी राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों, विशेष रूप से ट्रेन की पटरियों के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस की तैनाती से एनसीआर शहरों के सभी रेलवे स्टेशन छावनी में तब्दील हो गए हैं।

पलवल में असावटा-आटोंहा के बीच करीब 500 किसान रेलवे ट्रैक पर बैठ गए हैं। इसे देखते हुए रेलवे ने गाड़ियों को रोकना शुरू कर दिया है। बल्लभगढ़ में झेलम एक्सप्रेस रोक दी गई है। फरीदाबाद में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है। गाजियाबाद जिले के मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता हाथों में तिरंगे झंडे लेकर पटरियों पर बैठ गए। बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर जनशताब्दी ट्रेन में सफर करने वाले लोग ट्रेन के इंतजार में बैठे हैं। पातली रेलवे स्टेशन पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करते किसान। किसानों ने यहां पर ट्रेन नहीं रोकी है।

Next Story