undefined

मनी लाॅन्ड्रिंग मामले में शक्ति भोग के मालिक केवल कृष्ण गिरफ्तार

उनकी गिरफ्तारी कई करोड़ रुपये के कथित बैंक धोखाधड़ी से जुड़े धन शोधन के मामले में की गई है। केंद्रीय एजेंसी ने एक बयान में कहा कि केवल कृष्ण कुमार को रविवार 04 जुलाई 2021 को यहां से गिरफ्तार किया गया

मनी लाॅन्ड्रिंग मामले में शक्ति भोग के मालिक केवल कृष्ण गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। बैंक धोखाधड़ी और मनी लाॅन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शक्ति भोग फूड्स के मालिक को आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और आपराधिक कदाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

यह जानकारी देते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कहा कि उसने दिल्ली स्थित शक्ति भोग फूड्स लिमिटिड के अध्यक्ष एवं प्रबंधक निदेशक (सीएमडी) केवल कृष्ण कुमार को गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी कई करोड़ रुपये के कथित बैंक धोखाधड़ी से जुड़े धन शोधन के मामले में की गई है। केंद्रीय एजेंसी ने एक बयान में कहा कि केवल कृष्ण कुमार को रविवार 04 जुलाई 2021 को यहां से गिरफ्तार किया गया और बाद में प्रिवेंशन आॅफ मनी लाॅन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें नौ जुलाई तक ईडी की हिरासत में भेज दिया। उनकी गिरफ्तारी से पहले एजेंसी ने दिल्ली और हरियाणा में कम से कम नौ जगहों पर छापे मारे थे। छापेमारी के दौरान विभिन्न अपराध संकेती दस्तावेज और डिजिटल साक्ष्य बरामद किए गए हैं। ईडी ने सीबीआई की एफआईआर के आधार पर पीएमएलए की आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज किया था।

Next Story