undefined

कोरोना की पॉजिटिव आने पर युवक को मकान मालिक ने घर से निकाला

शहीद भगत सिंह सेवा दल की टीम ने सुल्तानपुरी कोविड केयर सेंटर में बात की और करीब 4 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद युवक को उपचार के लिए वहां भर्ती किया।

कोरोना की पॉजिटिव आने पर युवक को मकान मालिक ने घर से निकाला
X

नई दिल्ली। एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके मकान मालिक ने उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद संक्रमित युवक अस्पताल भी गया, लेकिन वहां उसे डॉक्टरों ने भर्ती नहीं किया। इसके बाद वह मेट्रो स्टेशन आकर घंटो बैठा रहा। बाद में शहीद भगत सिंह सेवा दल के स्वयं सेवकों की मदद से उसे सुल्तानपुरी स्थित कोविड़ केयर सेंटर में भर्ती कराया गया।

बताया गया है कि पंजाब में फरीदकोट का निवासी 26 वर्षीय युवक पिछले तीन साल से कस्तुरबा नगर में किराए के मकान में रहता है। वह निजी कम्पनी में नौकरी करता है। उसने बताया कि कई दिनों से उसकी तबीयत खराब होने के कारण उसने शनिवार को अपनी कोरोना जांच करवाई। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे होम क्वारंटाइन के लिए कहा गया। इसके बाद वह अपने किराए के मकान में पहुंचा और उसने मकान मालिक को अपनी रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी तो मकान मालिक ने तुंरत उसे घर से बाहर जाने के लिए कहा और उसे उसका सामान तक नहीं लेने दिया। युवक गुरु तेग बहादुर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों से उसे भर्ती करने से मना कर दिया और कहा कि उसकी स्थिति गंभीर नहीं है। ऐसे में उसे भर्ती नहीं किया जा सकता। पीड़ित युवक कड़कड़ डूमा मेट्रो स्टेशन आकर बैठ गया। उसने फेसबुक पर शहीद भगत सिंह सेवा दल के ज्योतजीत का नम्बर लिया और आपबीती बताई। इसके बाद ज्योतजीत सिंह अपनी टीम के साथ मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे और वहां से संक्रमित युवक को एम्बुलेंस में लेकर कई कोविड सेंटर पर गए। बाद में शहीद भगत सिंह सेवा दल की टीम ने सुल्तानपुरी कोविड केयर सेंटर में बात की और करीब 4 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद युवक को उपचार के लिए वहां भर्ती किया।

Next Story