undefined

दिल्ली में भूकंप के झटकों से मेट्रो सेवा बाधित, यात्री स्टेशनों पर फंसे

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने कहा कि आज सुबह 6.42 बजे भूकंप के हल्के झटकों की पुष्टि की गई। एक मानक प्रक्रिया के रूप में, ट्रेनों को सावधानी से चलाया गया और अगले प्लैटफॉर्म पर रोक दिया गया।

दिल्ली में भूकंप के झटकों से मेट्रो सेवा बाधित, यात्री स्टेशनों पर फंसे
X

नई दिल्ली। दिल्ली में सोमवार सुबह करीब 6.42 बजे भूकंप के हल्के झटके महसूस किए जाने के बाद कई स्टेशनों पर मेट्रो सेवाएं रोक दी गईं, इसके चलते यात्री काफी देर तक फंसे रहे। मेट्रो सेवाओं में व्यवधान के कारण सोमवार को दिल्ली के विभिन्न मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों की लंबी कतारें लग गईं। भूकंप के यह झटके ऐसे दिन आए जब दिल्ली सरकार ने सोमवार से मेट्रो ट्रेनों को पूरी क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति दी है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने कहा कि आज सुबह 6.42 बजे भूकंप के हल्के झटकों की पुष्टि की गई। एक मानक प्रक्रिया के रूप में, ट्रेनों को सावधानी से चलाया गया और अगले प्लैटफॉर्म पर रोक दिया गया। सेवाएं अब सामान्य रूप से चल रही हैं। कई मेट्रो स्टेशनों के गेट बंद रहने के कारण लोग इंतजार करते देखे गए। एक यात्री ने कहा कि मैं यहां एक घंटे से अधिक समय से इंतजार कर रहा हूं। जब मैंने पूछताछ की तो एक गार्ड ने मुझे बताया कि मेट्रो लाइन में कुछ तकनीकी खराबी है। दिल्ली के निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर भी यात्रियों की भारी भीड़ देखी गई।

Next Story