undefined

गाजियाबाद और नोएडा में भी लगा नाइट कर्फ्यू

यहां पार्क, सामुदायिक केंद्र और जिम भी एक बार फिर से बंद कर दिए गए हैं। इसके साथ ही घरों में काम करने के लिए मेड भी नहीं बुलाई जा सकेंगी। हालांकि, अखबार वितरण पर कोई पाबंदी नहीं है।

गाजियाबाद और नोएडा में भी लगा नाइट कर्फ्यू
X

गाजियाबाद। दिल्ली-एनसीआर इलाके में तेजी से बढ़ते कोविड-19 मामलों को देखते हुए गाजियाबाद और नोएडा में फिर से नाइट कफ्र्यू लगा दिया गया हैै। जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडेय ने गुरुवार को तत्काल प्रभाव से रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए सात घंटे का नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

जिला प्रशासन की ओर जारी आदेश के अनुसार, कंटेनमेंट और रेड जोन के लिए भी नई व्यवस्थाएं लागू की गई हैं। यहां पार्क, सामुदायिक केंद्र और जिम भी एक बार फिर से बंद कर दिए गए हैं। इसके साथ ही घरों में काम करने के लिए मेड भी नहीं बुलाई जा सकेंगी। हालांकि, अखबार वितरण पर कोई पाबंदी नहीं है। जिलाधिकारी ने जिले में गहन निगरानी के आदेश दिए हैं। बता दें कि, गाजियाबाद में 100 दिन बाद गुरुवार को कोरोना संक्रमण से एक मरीज की मौत हो गई। वैशाली सेक्टर-5 में रहने वाली 82 साल की बुजुर्ग महिला को 28 मार्च को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 29 को संतोष अस्पताल में भर्ती कराया था। जिले में अब तक कुल 103 लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं।

Next Story