undefined

दुष्कर्म पीड़िता के मामले में सियासत, भाषण देते वक्त मंच से गिरे केजरीवाल

केजरीवाल वहां जब लोगों को संबोधित करने के लिए मंच पर चढ़े तो उस पर इतनी भीड़ बढ़ गई कि मंच ही टूट गया। मंच के टूटते ही उस पर मौजूद सीएम केजरीवाल समेत तमाम लोग गिर गए। इसके बाद तुरंत मुख्यमंत्री को वहां भीड़ से निकाला गया।

दुष्कर्म पीड़िता के मामले में सियासत, भाषण देते वक्त मंच से गिरे केजरीवाल
X

नई दिल्ली। सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में सियासी उठापटक के चलते राहुल गांध के बाद पीडिता के गांव पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों को संबोधित करने के लिए मंच पर चढ़े तो उस पर इतनी भीड़ बढ़ गई कि मंच ही टूट गया।

बताया गया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को नौ साल की उस मृतका के परिजनों से मिलने गए जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस दौरान वह पीड़िता के परिवार वालों से मिले और 10 लाख का मुआवजा देने का भी एलान किया। लेकिन केजरीवाल वहां जब लोगों को संबोधित करने के लिए मंच पर चढ़े तो उस पर इतनी भीड़ बढ़ गई कि मंच ही टूट गया। मंच के टूटते ही उस पर मौजूद सीएम केजरीवाल समेत तमाम लोग गिर गए। इसके बाद तुरंत मुख्यमंत्री को वहां भीड़ से निकाला गया। फिर वह मासूम बच्ची के परिजनों से भी मिले। उन्होंने परिवार को न्याय का आश्वासन दिलाया।

उन्होंने कहा, जो बच्ची के साथ अन्याय हुआ है वह बेहद दुखद है। बच्ची को वापस नहीं लाया जा सकता लेकिन दिल्ली सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। दिल्ली सरकार पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा देगी। साथ ही इस मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए जाएंगे।

Next Story