undefined

मार्च के लिए निकले राहुल व प्रियंका को हिरासत में लिया

हालांकि अतिरिक्त डीसीपी (नई दिल्ली) दीपक यादव ने कहा कि आज राष्ट्रपति भवन में कांग्रेस के मार्च के लिए कोई अनुमति नहीं दी गई है। हालांकि, राष्ट्रपति भवन में नियुक्ति करने वाले तीन नेताओं को जाने दिया जाएगा।

मार्च के लिए निकले राहुल व प्रियंका को हिरासत में लिया
X

नई दिल्ली। किसानों के समर्थन में मार्च पर निकले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नेता कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रपति को 2 करोड़ हस्ताक्षर का ज्ञापन सौंपने जा रहे थे। दिल्ली पुलिस ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस नेताओं के साथ हिरासत में लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिन नेताओं को राष्ट्रपति भवन से अनुमति मिली है हम उनको राष्ट्रपति भवन जाने देंगे। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि बीजेपी की सरकार किसानों के पेट पर लात मार रही है और हमारा कर्तव्य है कि हम किसानों के साथ खड़े रहें इसलिए हम लोग अपना कर्तव्य निभाएंगे। सुबह के समय किसानों के समर्थन में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का राष्ट्रपति भवन तक मार्च शुरू किया। हालांकि अतिरिक्त डीसीपी (नई दिल्ली) दीपक यादव ने कहा कि आज राष्ट्रपति भवन में कांग्रेस के मार्च के लिए कोई अनुमति नहीं दी गई है। हालांकि, राष्ट्रपति भवन में नियुक्ति करने वाले तीन नेताओं को जाने दिया जाएगा।

कांग्रेस सांसद जसबीर सिंह गिल ने कहा कि हम सभी सांसद आज राहुल गांधी जी के नेतृत्व में राष्ट्रपति जी से मिलने जाएंगे और हमने इन कानूनों के खिलाफ 2.5 करोड़ के करीब जो हस्ताक्षर कराए हैं उस ज्ञापन को राष्ट्रपति को सौंपेंगे।

Next Story