undefined

प्यार का विरोध किया तो कर दी प्रेमिका के भाई की हत्या

आरोपियों में एक चर्चित यू-ट्यूबर तथा बाइक स्टंट करने वाला भी शामिल है। उन्होंने कहा कि यह हत्या प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने की वजह से हुई थी।

प्यार का विरोध किया तो कर दी प्रेमिका के भाई की हत्या
X

नोएडा। सेक्टर-32 के पास बीते बुधवार की देर रात कमल शर्मा नाम के युवक की हत्या एक युवक ने उसकी बहन से प्रेम संबंधों का विरोध करने पर की थी। पुलिस ने इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक चर्चित यू-ट्यूबर तथा बाइक स्टंट करने वाला भी शामिल है। उन्होंने कहा कि यह हत्या प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने की वजह से हुई थी। कुमार ने बताया कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि निठारी गांव के रहने वाले कमल की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस मामले में मृतक के चाचा की शिकायत पर थाना सेक्टर-24 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। उन्होंने बताया कि सोमवार दोपहर को पुलिस ने इस घटना में शामिल निजामुल खान, सुमित शर्मा तथा अमित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है।

अपर आयुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि निजामुल एक चर्चित यू-ट्यूबर है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक का कमल की बहन से प्रेम संबंध था। कमल इस बात का विरोध कर रहा था। जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई थी। इस्काॅन मंदिर के पास बुधवार देर रात निठारी गांव के रहने वाले उक्त युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

Next Story