undefined

भारी बारिश के कारण दिल्ली में सडकें जाम, एयरपोर्ट पर उडानें प्रभावित

कई जगहों पर जलभराव होने के चलते सड़कों पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। सभी जगह अंडरपासों में पानी भर गया है। इसके चलते लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

भारी बारिश के कारण दिल्ली में सडकें जाम, एयरपोर्ट पर उडानें प्रभावित
X

नई दिल्ली। शुक्रवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के बाद लोगों को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-3 पर भी जलभराव के चलते यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सड़कों पर जगह-जगह हुए जलजमाव और ट्रैफिक जाम से लोग बेहाल हैं। गाजीपुर बार्डर के पास जलभराव का एक फोटो वायरल हो रहा है। इसमें भाकियू नेता राकेश टिकैत व अन्य लोग बारिश के पानी में बैठे हैं।

बीती शाम से दिल्ली में जारी मूसलाधार बारिश के कारण चार घरेलू उड़ानें और एक अंतर्राष्ट्रीय उड़ान को दिल्ली से जयपुर और अहमदाबाद के लिए डायवर्ट की गई हैं। दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड ने कहा कि हमें यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है। अचानक हुई भारी बारिश के कारण कुछ देर के लिए प्रांगण में जलभराव हो गया। हमारी टीम ने तुरंत इस पर गौर करते हुए इस मुद्दे को सुलझा लिया है। बारिश के कारण दिल्ली-एनसीआर के निचले इलाकों समेत आईटीओ, राजघाट, धौलाकुआं, मिंटो ब्रिज, आजाद मार्केट, नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद में कई जगहों पर जलभराव होने के चलते सड़कों पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। सभी जगह अंडरपासों में पानी भर गया है। इसके चलते लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। मूसलाधार बारिश के आगे नगर निगमों द्वारा किए गए पानी निकासी के बंदोबस्त और दावे भी ध्वस्त हो गए।

Next Story