undefined

करनाल में लाठीचार्ज कराने वाला अफसर आरएसएस का आदमीः राकेश टिकैत

उन्होंने कहा था कि किसानों का सिर फोड़ने की बात करने वाले अधिकारियों को नक्सल प्रभावित इलाकों में तैनात किया जाना चाहिए। वह आईएएस अधिकारी सरकारी तालिबान के कमांडर हैं। पुलिस बल के माध्यम से वे पूरे देश पर कब्जा करना चाहते हैं।

करनाल में लाठीचार्ज कराने वाला अफसर आरएसएस का आदमीः राकेश टिकैत
X

गाजियाबाद। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने सोमवार को गाजियाबाद के लोनी में हुई किसान महापंचायत में करनाल में किसानों पर हरियाणा पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज पर बोलते हुए कहा कि किसान डरने वाला नहीं है। उन्होेंने आरोप लगाया कि लाठीचार्ज कराने वालो अधिकारी आरएसएस का आदमी है।

उन्होंने कहा कि अधिकारी होने के बाद भी आदेश दे रहा है कि सिर फूटे बिना कोई नहीं जाना चाहिए। उक्त आईएएस अधिकारी (करनाल एसडीएम आयुष सिन्हा) का परिवार और वो खुद आरएसएस से जुड़े हैं। जान बूझकर किसानों का सिर फोड़ा गया, हड्डियां तोड़ी गईं। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए टिकैत ने सरकार की तुलना तालिबानियों से की थी। हरियाणा के नूंह जिले की अनाज मंडी में रविवार को हुई किसान महापंचायत में किसान नेता ने कहा था कि सरकारी तालिबान ने देश पर कब्जा कर लिया है। टिकैत ने कहा था कि एक अधिकारी ने पुलिस कर्मियों को किसानों के सिर पर मारने का आदेश दिया। वे हमें खालिस्तानी कहते हैं। अगर आप हमें खालिस्तानी और पाकिस्तानी कहेंगे, तो हम कहेंगे कि सरकारी तालिबान ने देश पर कब्जा कर लिया है। वे सरकारी तालिबानी हैं।

उन्होंने कहा था कि किसानों का सिर फोड़ने की बात करने वाले अधिकारियों को नक्सल प्रभावित इलाकों में तैनात किया जाना चाहिए। वह आईएएस अधिकारी सरकारी तालिबान के कमांडर हैं। पुलिस बल के माध्यम से वे पूरे देश पर कब्जा करना चाहते हैं। गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस ने शनिवार को करनाल में बस्तारा टोल प्लाजा के पास प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज किया था, जहां वे एक कार्यक्रम के विरोध में बड़ी संख्या में एकत्र हुए थे, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शामिल होने वाले थे। लाठीचार्ज की घटना के बाद एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे पीलीभीत के भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भी ट्वीट किया था, जिसमें करनाल के एसडीएम आयुष सिन्हा को कथित तौर पर पुलिस कर्मियों को किसानों का सिर फोड़ने का निर्देश देते हुए देखा जा सकता है, ताकि उन्हें आगे बढ़ने और सुरक्षा घेरा तोड़ने से रोका जा सके।

Next Story