undefined

संजय राउत ने राकेश टिकैत से की मुलाकात, बोले हर तरह साथ हैं

हमने सरकार को बता दिया कि ये आंदोलन अक्टूबर तक चलेगा। अक्टूबर के बाद आगे की तारीख देंगे। बातचीत भी चलती रहेगी। नौजवानों को बहकाया गया, उनको लाल किले का रास्ता बताया गया कि पंजाब की कौम बदनाम हो। किसान कौम को बदनाम करने की कोशिश की गई।

संजय राउत ने राकेश टिकैत से की मुलाकात, बोले हर तरह साथ हैं
X

नई दिल्ली। शिवसेना के नेता संजय राउत ने आज राकेश टिकैत से मुलाकात की और कहा कि हमारे सभी सांसद यहां आए हैं। राकेश टिकैत से बात हो गई है और उन्हें जो संदेश देना था हमने दे दिया है। हम पूरी ताकत से उनके साथ रहेंगे। सरकार को ठीक से बात करनी चाहिए, बात में राजनीति नहीं आनी चाहिए। अहंकार से देश नहीं चलेगा। शिवसेना के नेताओं ने पार्टी सांसदों अरविंद सावंत और संजय राउत सहित गाजीपुर बाॅर्डर पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की। शिवसेना नेताओं ने किसानों की मांगों का समर्थन किया है।

बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर विपक्ष हमारा समर्थन करने के लिए आ रहा है तो कोई समस्या नहीं है, लेकिन इसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। अगर नेता आते हैं तो हम कुछ नहीं कर सकते। किसानों के आंदोलन द्वारा यातायात को अवरुद्ध नहीं किया गया है, यह पुलिस बैरिकेडिंग के कारण है। हमने सरकार को बता दिया कि ये आंदोलन अक्टूबर तक चलेगा। अक्टूबर के बाद आगे की तारीख देंगे। बातचीत भी चलती रहेगी। नौजवानों को बहकाया गया, उनको लाल किले का रास्ता बताया गया कि पंजाब की कौम बदनाम हो। किसान कौम को बदनाम करने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बात करना चाहते हैं तो नंबर हमें दे दें हम ही बात कर लेंगे।

हमने सरकार को बता दिया कि ये आंदोलन अक्टूबर तक चलेगा। अक्टूबर के बाद आगे की तारीख देंगे। बातचीत भी चलती रहेगी। नौजवानों को बहकाया गया, उनको लाल किले का रास्ता बताया गया कि पंजाब की कौम बदनाम हो। किसान कौम को बदनाम करने की कोशिश की गई। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि बिल वापसी ही घर वापसी है। सरकार को अपनी जिद छोड़कर तीनों कृषि कानून वापस लेने पड़ेंगे और एमएसपी पर कानून बनाना पड़ेगा।

Next Story