undefined

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

वीर साहू ने अपनी पोस्ट में लिखा है, आंदोलन में वह घड़ी आ गई है, जब घर से निकलकर अपने किसान भाईयों के साथ मैदान में आने का सबसे जरूरी मौका आ पड़ा है। अब 26 जनवरी के लिए घर से निकलकर शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली कूच में शामिल होना

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने किया किसान आंदोलन का समर्थन
X

नई दिल्ली। लोक प्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पति वीर साहू ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया है। वीर साहू ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर लोगों से 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली कूच करने की अपील की है।

याद रहे कि सपना चौधरी भी पहले किसान आंदोलन का सपोर्ट कर चुकी हैं। वीर साहू ने अपनी पोस्ट में लिखा है, आंदोलन में वह घड़ी आ गई है, जब घर से निकलकर अपने किसान भाईयों के साथ मैदान में आने का सबसे जरूरी मौका आ पड़ा है। साथियो आप सभी ने अलग-अलग तरीके से किसान आंदोलन में अपना सहयोग किया है, लेकिन अब 26 जनवरी के लिए घर से निकलकर शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली कूच में शामिल होना, आप और हम सब की जिम्मेदारी है। इसलिए सभी साथी दिल्ली कूच की तैयारी करें और किसान व मजदूर हितों के लिए एक होकर आगे बढ़ें। वीर साहू ने इससे पहले मकर संक्रांति के मौके पर भी पोस्ट करते हुए लिखा था कि असली संक्रांति तो किसानों की जीत के बाद ही मनेगी। वीर साहू अकसर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखरता से अपनी राय रखते रहे हैं।

Next Story