undefined

सिंघु बाॅर्डर पर गोलियां चलने से सनसनी

चंडीगढ़ नंबर की एक की आॅडी गाड़ी में सवार होकर अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और लंगर और पीने के पानी के बहाने पहुंचे बताया जाता है कि मौके पर बदमाशों ने कई हवाई फायर किए, इससे सनसनी फैल गई। तीन अलग-अलग जगह पर फायर किए गए।

सिंघु बाॅर्डर पर गोलियां चलने से सनसनी
X

सोनीपत। किसान आंदोलन कें केंद्र सिंघु बाॅर्डर के पास रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने से सनसनी फैल गई। बताया गया है कि चंडीगढ़ नंबर की गाड़ी में सवार कुछ अज्ञात बदमाश टीडीआई सिटी के नजदीक लंगर चखने के बहाने पहुंचे और फायरिंग कर फरार हो गए। मामले की सूचना पर कुंडली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू करते हुए आसपास लगे हुए सीसीटीवी को खंगालना शुरू कर दिया है।

बीती रात सिंघु बार्डर गोलियों की तडतडाहट से गूंज उठा। वहां धरने पर बैठे किसानों के अनुसार चंडीगढ़ नंबर की एक की आॅडी गाड़ी में सवार होकर अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और लंगर और पीने के पानी के बहाने पहुंचे बताया जाता है कि मौके पर बदमाशों ने कई हवाई फायर किए, इससे सनसनी फैल गई। तीन अलग-अलग जगह पर फायर किए गए। किसानों का कहना है कि किसी साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है, ताकि हरियाणा और पंजाब के किसानों में विवाद छिड जाए। युवक पंजाब के बताए जा रहे हैं और हरियाणा वालों के साथ उन्होंने विवाद किया। कुंडली एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story