undefined

गाजियाबाद में कारोबारी के घर डकैती से फैली सनसनी

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर में डकैती की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। राजनगर सेक्टर-6 स्थित एक आयुर्वेदिक दवा कारोबारी के घर में रविवार को आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों द्वारा डकैती डालने का मामला सामने आया है। 

गाजियाबाद में कारोबारी के घर डकैती से फैली सनसनी
X

गाजियाबाद। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर में डकैती की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। राजनगर सेक्टर-6 स्थित एक आयुर्वेदिक दवा कारोबारी के घर में रविवार को आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों द्वारा डकैती डालने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर में डकैती की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। राजनगर सेक्टर-6 स्थित एक आयुर्वेदिक दवा कारोबारी के घर में रविवार को आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों द्वारा डकैती डालने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि बदमाश बालकनी की खिड़की उखाड़कर अंदर घुसे थे। इसके बाद दंपती और दो बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर उन्होंने पूरी वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर की बदमाशों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी की। वे 15 लाख से अधिक का माल लूटकर फरार हो गए। रविवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और परिवारवालों से बातचीत करने के बाद जांच शुरू की। दरअसल, राजनगर सेक्टर 6 की कोठी नंबर 5 बी में पवन गर्ग पत्नी रिशु गर्ग और दो बेटों 15 वर्षीय शिवा गर्ग व 13 वर्षीय आधर्व के साथ रहते हैं। पवन गर्ग की चैपला मंदिर के निकट भोला नाथ पंसारी के बगल में जय दयाल सतीश चंद्र के नाम से आयुर्वेदिक दवा का कारोबार है। पवन गर्ग ने बताया कि रविवार रात करीब 3.30 बजे नकाबपोश छह बदमाश घर के बाहरी हिस्से में लगी खिड़की उखाड़कर घर में घुस आए और सो रहे परिवार को गन पाॅइंट पर ले लिया। उन्होंने बताया कि चार बदमाश कमरे में थे, जबकि दो बदमाश गैलरी में खड़े थे। कमरे में आए चारों बदमाशों में से दो के हाथ में तमंचे और दो के हाथ में चाकू थे। डकैती की इस वारदात से क्षेत्र के साथ ही पुलिस विभाग में ह डकम्प मचा हुआ है।

Next Story