undefined

36 किलो सोने और करोड़ों रुपये की चोरी का आरोपी नौकर दबोचा

नोएडा के सूरजपुर में स्थित एक पाश कालोनी में कुछ महीने पहले चोरी की यह वारदात हुई थी। लेकिन चोरी का पता न पुलिस को चला और न ही पड़ोसियों को। लेकिन जिन चोरों ने चोरी की थी उनके बीच माल के बंटवारे को मारपीट तक की नौबत आ गई।

36 किलो सोने और करोड़ों रुपये की चोरी का आरोपी नौकर दबोचा
X

नोएडा। पुलिस ने आखिर 36 किलो सोना और करोड़ों रुपये की चोरी के आरोपी नौकर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पकडा गया व्यक्ति गोपाल सिल्वर सोसाइटी के एक फ्लैट में नौकर था। फ्लैट का मालिक यहां कभी-कभी ही आया-जाया करता था। फ्लैट में बड़ी मात्रा में सोना और नकदी रखी है, यह बात आरोपी गोपाल को पता चल गई। गोपाल ने इसकी जानकारी एक प्रापर्टी डीलर को दे दी। इसके बाद वहां चोरी की स्कीम बनाई गई तो उन्हें पता नहीं था कि यहां पर 36 किलो सोना होगा। जब चोर फ्लैट में पहुंचे तो पूरा माल साथ नहीं ला सके। चोरों के जाने के एक-दो दिन बाद गोपाल ने बचे हुए माल पर हाथ साफ कर दिया। ऐसी चर्चा है कि यह सब काला धन था, इसीलिए चोरी का पता चलने पर भी फ्लैट मालिक ने इसकी एफआईआर दर्ज नहीं कराई।

नोएडा के सूरजपुर में स्थित एक पाश कालोनी में कुछ महीने पहले चोरी की यह वारदात हुई थी। लेकिन चोरी का पता न पुलिस को चला और न ही पड़ोसियों को। लेकिन जिन चोरों ने चोरी की थी उनके बीच माल के बंटवारे को मारपीट तक की नौबत आ गई। जिसके बाद चोरी की बात कई लोगों के बीच फैल गई। चोर सूरजपुर के आसपास के ही रहने वाले हैं। एक महीने से नौकर की तलाश में लगी नोएडा पुलिस को उसेे पकडने में कामयाबी नहीं मिली, क्योंकि शातिर नौकर 10 जुलाई को किसी दूसरे मामले में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नोएडा पुलिस अब नौकर को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। सोना चुराने वाली चोर मंडली के 7 लोगों को नोएडा पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Next Story