undefined

मंदिर परिसर में शराब पीने का विरोध करने पर सेवादार की हत्या

हमलावर युवकों ने लोहे की राॅड व पाइप से तीनों को पीटना शुरू कर दिया। तीनों युवकों को इतना मारा गया कि लहूलुहान होकर वो नीचे गिर गए। इनमें एक की बाद में मौत हो गई। दो की स्थिति गंभीर है।

मंदिर परिसर में शराब पीने का विरोध करने पर सेवादार की हत्या
X

गाजियाबाद। मुरादनगर में गंगनहर स्थित शनि मंदिर घाट पर शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने लोहे की छड और पाइप से पीट-पीटकर मंदिर के सेवादार की हत्या कर दी। इसके अलावा दो अन्य पर हमला किया गया। उनकी हालात गंभीर है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मामले की जानकारी देते हुए मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी ने बताया कि गुरुवार शाम पूजा-अर्चना करके वह अपने घर चले गए थे। मंदिर परिसर की देखभाल के लिए देवेन्द्र उर्फ पोली, विनोद, प्रवीण कुमार मौजूद थे। गुरुवार रात को कुछ युवक महिला घाट परिसर में बैठकर शराब पीने के साथ-साथ मीट खा रहे थे। इसी बीच देवेन्द्र, विनोद व प्रवीण कुमार वहां पहुंच गए और उन युवकों से मंदिर परिसर में ऐसा नहीं करने के लिए कहा। इसे लेकर विवाद के बाद मारपीट करते हुए मंदिर के सेवादार और आरोपी युवक मंदिर परिसर के बाहर आ गए। बताया जा रहा है कि हमलावर युवकों ने लोहे की राॅड व पाइप से तीनों को पीटना शुरू कर दिया। तीनों युवकों को इतना मारा गया कि लहूलुहान होकर वो नीचे गिर गए। इनमें एक की बाद में मौत हो गई। दो की स्थिति गंभीर है।

Next Story