undefined

तो भाजपा को हराने के लिए काम करेगी भाकियू

राकेश टिकैत ने ट्वीट कर किसान आंदोलन को तेज करने और सरकार का इलाज करने की बात कही थी। अब भाकियू चुनावी रणनीति की तैयारी में जुट गई है। उसे रालोद, सपा और कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है।

तो भाजपा को हराने के लिए काम करेगी भाकियू
X

नोएडा। भाकियू यूपी में भाजपा को हराने के लिए काम करेगी। पूर्व के अपने इतिहास और हाल में पंचायत चुनावों में मिली हार के बाद भाकियू नेता राकेश टिकैत ने चुनाव लड़ने की संभावनाओं को खारिज कर दिया। इसके लिए वे 5 सितंबर मुजफ्फरनगर में बड़ी पंचायत का ऐलान करते हुए कहा कि इसमें किसान आंदोलन के लिए आगे की रणनीति बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम चुनाव नहीं लड़ेंगे, हम वोट की चोट देंगे।

पिछले दिनों रालोद और समाजवादी पार्टी के साथ सियासी दोस्ती कर रही भाकियू ने अब भाजपा हराओ मुहिम पर जुटने का ऐलान किया है। रालोद के साथ दोस्ती के चलते अनुमान लगाया जा रहा था कि राकेश टिकैत चुनावी मैदान में उतरेंगे। अब राकेश टिकैत ने कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन वोट की चोट देंगे। किसान आंदोलन के जरिए केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों को रद्द कराने के लिए भाकियू व पंजाब के किसान आंदोलन कर रहे हैं। हालांेकि केंद्र सरकार का मानना है कि ये तीन कानून किसानों के हित में हैं, इन्हें नहीं हटाया जाएगा।

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट कर किसान आंदोलन को तेज करने और सरकार का इलाज करने की बात कही थी। अब भाकियू चुनावी रणनीति की तैयारी में जुट गई है। उसे रालोद, सपा और कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है।

Next Story