undefined

महिला नेता का अजब बयानः किसान आंदोलन के लिए शराब दान करें कांग्रेस कार्यकर्ता

वीडियो में विद्या रानी कहती हैं कि इस बार जब हम हारे हैं तो हमारा अस्तित्व खत्म ही हो चुका था। यह आंदोलन जो हमें मिला है न, वह 26 जनवरी को समाप्त हो चुका था। लेकिन किसानों के इरादे मजबूत थे तो यह फिर से उठ खड़ा हुआ है। इस आंदोलन को अब हमें चलाना है।

महिला नेता का अजब बयानः किसान आंदोलन के लिए शराब दान करें कांग्रेस कार्यकर्ता
X

नई दिल्ली । किसान आंदोलन के बीच कांग्रेस नेता विद्या रानी का एक वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं से आंदोलन को मजबूत करने के लिए शराब दान करने की अपील की है।

एक अजीब बयान देते हुए हरियाणा कांग्रेस की नेता विद्या रानी ने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ताओं को इसके लिए आगे आना चाहिए और जो दान कर सकते हैं, वह करना चाहिए। सब्जियां, पैसे और शराब से लेकर जो भी आप कर सकते हैं, वह करना चाहिए। उनके इस वीडियो को लेकर ट्विटर यूजर जमकर तंज कस रहे हैं। वीडियो में विद्या रानी कहती हैं कि इस बार जब हम हारे हैं तो हमारा अस्तित्व खत्म ही हो चुका था। यह आंदोलन जो हमें मिला है न, वह 26 जनवरी को समाप्त हो चुका था। लेकिन किसानों के इरादे मजबूत थे तो यह फिर से उठ खड़ा हुआ है। इस आंदोलन को अब हमें चलाना है। हमारे कार्यकर्ताओं को किसानों की हर तरह से मदद करनी होगी। पैसों से, सब्जियों से या फिर शराब का दान करके। हमें हर तरह से किसानों के आंदोलन को मजबूती देनी होगी।

Next Story