undefined

भाजपा विधायक के काफिले की कार पर स्टंट

विधायक लोनी नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि काफिले में कार की छत पर चढ़कर एक युवक उनकी ओर हाथ हिलाने लगा, जिस पर उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका। पुलिस के अनुसार वीडियो की जांच की जा रही है।

भाजपा विधायक के काफिले की कार पर स्टंट
X

गाजियाबाद। जिले के लोनी से भाजपा विधायक के काफिले में समर्थकों द्वारा सरे आमर स्टंट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने चर्चाओं का बाजार गर्म है। वीडियो में विधायक के सर्मथक कारों की छत पर खड़े होकर यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के काफिले में समर्थकों की कई गाड़ियां दौड़ रही हैं। विधायक की कार के आगे एक युवक दूसरी कार की छत पर खड़ा होकर वीडियो बना रहा है। इस प्रयास में वह गिरते-गिरते बचा, जबकि कई समर्थक साथ चल रही कारों के दरवाजों पर लटके हुए हैं और वीडियो बना रहे हैं। इस दौरान जमकर हूटर भी बजाए जा रहे हैं।

विधायक लोनी नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि काफिले में कार की छत पर चढ़कर एक युवक उनकी ओर हाथ हिलाने लगा, जिस पर उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका। पुलिस के अनुसार वीडियो की जांच की जा रही है। नियम तोड़ने वालों की पहचान करके कार्रवाई की जाएगी।

Next Story