undefined

दोस्ती से इनकार करने पर ली किशोरी की जान

पुलिस ने आरोपी सुनील यादव निवासी गाजीपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने किशोरी से दोस्ती करने लिए कहा था, लेकिन उसने दोस्ती करने से मना कर दिया था।

दोस्ती से इनकार करने पर ली किशोरी की जान
X

ग्रेटर नोएडा। दोस्ती से इनकार करने पर सूरजपुर कस्बे में एक दलित किशोरी की पड़ोसी युवक ने हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया। परिजनों ने किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार मूलरूप से कन्नौज का निवासी दलित परिवार सूरजपुर कस्बे में रहता है। जानकारी के मुताबिक, परिवार की 16 वर्षीय लड़की की 8 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। किशोरी का शव उनके मकान में ऊपर खाली पड़े कमरे में मिला था। पुलिस ने उसके पड़ोस में रहने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी सुनील यादव निवासी गाजीपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने किशोरी से दोस्ती करने लिए कहा था, लेकिन उसने दोस्ती करने से मना कर दिया था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने घटना वाले दिन लड़की को एक अन्य युवक के साथ बातचीत करते हुए देखा था। इससे नाराज होकर उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इस मामले में परिजनों का कहना है कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या की थी। इस घटना में आरोपी का उसके एक अन्य साथी ने भी साथ दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस ने इस घटना में शुरुआत में किशोरी के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि वह लड़की से फोन पर बातचीत करता था। पुलिस ने प्रेमी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह घटना वाले दिन लड़की से मिला था, लेकिन उसने हत्या नहीं की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। पुलिस की छानबीन में पता चला कि लड़की के पड़ोस में तीन युवक भी किराये पर कमरा लेकर रहते थे। पुलिस ने इनमें से एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई। पुलिस की पूछताछ के बाद घटना का खुलासा हुआ और आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Next Story