undefined

बजुर्ग दंपत्ती की हत्या कर हत्यारों ने पी शराब और लूटपाट

वारदात के बाद बदमाशों ने मकान में बेखौफ होकर लूटपाट की। घटना की जानकारी होने पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार, डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन राजेश कुमार सिंह, एफएसएल टीम व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

बजुर्ग दंपत्ती की हत्या कर हत्यारों ने पी शराब और लूटपाट
X

ग्रेटर नोएडा। बीटा टू थाना क्षेत्र स्थित अल्फा टू सेक्टर के मकान में अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती की निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाशों ने मकान में बेखौफ होकर लूटपाट की। घटना की जानकारी होने पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार, डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन राजेश कुमार सिंह, एफएसएल टीम व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

अल्फा टू सेक्टर में रहने वाले नरेंद्र नाथ 72 और उनकी पत्नी सुमन नाथ 64 समाज सेवक थे। सुमन नाथ निशुल्क योग प्रशिक्षण देती थीं, वही नरेंद्र नाथ असहाय लोगों अक्सर मदद करते थे। शुक्रवार सुबह डब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहने वाले दंपती के पुत्र और सरिता विहार में रहने वाली बेटी ने उनके मोबाइल पर फोन किया तो बात नहीं हो सकी। इसके चलते परिजन अल्फा टू स्थित दंपती के मकान में पहुंच गए यहां पर जैसे ही वे मकान में दाखिल हुए उन्हें पूरी वारदात की जानकारी हो गई। जानकारी के अनुसार, दंपत्ति के नाम सुरेंद्र नाथ और सुमन नाथ बताए जा रहे हैं। सुरेंद्र दिल्ली में हार्डवेयर की दुकान चलाते थे और उनकी पत्नी सुमन योग टीचर थीं।पुलिस के मुताबिक, उन्होंने काफी लोगों को पैसा उधार दे रखा था। हो सकता है पैसा न देने के चलते हत्या की गई हो। पुलिस को रात 11रू30 बजे की सुमन नाथ की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी मिली है, उसमें वह अपने दामाद से बात कर रही हैं।ऑडियो रिकॉर्डिंग में उन्होंने अपने दामाद से कहा है कि नीचे महफिल सजी हुई है। खा-पी रहे हैं मान नहीं रहे। पुलिस ने हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Next Story