undefined

''द कश्मीर फाइल्स'' मूवी ने दूसरे दिन ध्वस्त किए कई रिकॉर्ड

यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों, हिंदुओं के नरसंहार और पलायन की कहानी है।

द कश्मीर फाइल्स मूवी ने दूसरे दिन ध्वस्त किए कई रिकॉर्ड
X

नई दिल्ली। ''द कश्मीर फाइल्स'' ने दूसरे दिन भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए कई रिकार्डाे को ध्वस्त करने का काम किया है। जिसके बाद यह फिल्म अब आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, हॉलीवुड फिल्म बैटमैन, और प्रभास की राधे श्याम, पर भारी पड़ रही है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों फिल्म और शानदार प्रदर्शन करेगी। कोरोना में लगाए गए प्रतिबंधों के बाद अब थियेटर पूरी तरह से खुल चुके हैंं। जिसके बाद फिल्मो के शोकिन अब फिर से सिनेमा थियेटरो की तरफ रूख कर रहे है। इस समय सिनेमा हॉल्स मे गंगूबाई काठियावाड़ी, से लेकर बैटमैन, और प्रभास की राधे श्याम तक अच्छा बिजनस कर रही है। लेकिन, अब इन फिल्मों को विवेक अग्निहोत्री की (द कश्मीर फाइल्स)ने ओवरटेक कर लिया है। फिल्म की पॉपुलैरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ते जा रही है।

(द कश्मीर फाइल्स) सरप्राइज पैकेज की तरह उभरी है।फिल्म की पब्लिसिटी वर्ड ऑफ माउथ के जरिए सबसे ज्यादा हो रही है। अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन 1.5 से 2 करोड़ तक का बिजनस करेगी लेकिन फिल्म ने पहले दिन साढ़े तीन करोड़ की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 139 फीसदी का उछाल देखा गया जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए कहा है कि फिल्म ने शनिवार को 8.5 करोड़ की कमाई की है। फिल्म अब तक 12.05 करोड़ का बिजनस कर चुकी है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर मुख्य किरदार में हैं।यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों, हिंदुओं के नरसंहार और पलायन की कहानी है। इस फिल्म को हरियाणा और मध्यप्रदेश मे टैक्स फ्री कर दिया गया है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनो मे इस फिल्म को उत्तरप्रदेश के साथ ही अन्य प्रदेशो मे भी टैक्स फ्री किया जा सकता है।

फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और प्रोड्यूसर अभिषेक अगवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद

फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और प्रोड्यूसर अभिषेक अगवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। अभिषेक अग्रवाल ने मुलाकात के बाद कहा कि कश्मीर नरसंहार के दौरान कश्मीरी पंडितों के हुए पलायन पर फिल्म बनाने का साहस करने के लिए उन्हें आशीर्वाद दिया है।

Next Story