Top
undefined

दिल्ली में फिर से लग सकता है लाॅकडाउन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से इसकी अनुमति के लिए केंद्र सरकार के पास भेजा जा रहा है। ताकि अगर जरूरत पड़े तो दिल्ली सरकार कुछ दिनों के लिए उन बाजारों को बंद कर सकती है जहां पर नियमों का पालन नहीं हो रहा है और ये कोरोना वायरस के स्थानीय हाॅटस्पाॅट बन रहे हैं।

दिल्ली में फिर से लग सकता है लाॅकडाउन
X

दिल्ली में फिर से लग सकता है लाॅकडाउननई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद अरविंद केजरीवाल सरकार उन इलाकों में फिर से लाॅकडाउन लगाने की तैयारी कर रही है जहां पर लोग जरूरी दिशा निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से इसकी अनुमति के लिए केंद्र सरकार के पास भेजा जा रहा है। ताकि अगर जरूरत पड़े तो दिल्ली सरकार कुछ दिनों के लिए उन बाजारों को बंद कर सकती है जहां पर नियमों का पालन नहीं हो रहा है और ये कोरोना वायरस के स्थानीय हाॅटस्पाॅट बन रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों की मदद और तत्काल आईसीयू में 750 बेड को बढ़ाने पर केंद्र सरकार का आभार जताया। लेकिन इसे तबतक नहीं रोका जा सकता है जबतक कि लोग खुद से सावधानी नहीं बरतते हैं। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि वो मास् पहनें, जरूरी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

Next Story