undefined

भारत में आर्थिक आतंकवाद की साजिश थी

जान मोहम्मद ने कबूल किया कि उसने एक तंबाकू व्यापार केंद्र में विस्फोट किया था और अनवर नाम के एक व्यापारी की हत्या कर दी थी। महाराष्ट्र (एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड) एटीएस ने गुरुवार को जान मोहम्मद से करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की थी

भारत में आर्थिक आतंकवाद की साजिश थी
X

नई दिल्ली। पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी मॉड्यूल सीरियल ब्लास्ट को अंजाम देकर भारत को आर्थिक नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहा था।

दिल्ली पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि गिरफ्तार किए गए जीशान ने पूछताछ में बताया कि पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) भारत में आर्थिक आतंकवाद को अंजाम देना चाहती है। गिरफ्तार किए गए सभी छह आतंकियों से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार पूछताछ कर रही है और पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। सूत्रों ने कहा कि वे कपास के व्यापार को कम करने की योजना बना रहे थे और उन्होंने बड़े कारखानों, गोदामों और दुकानों में कपास को ले जाने वाली ट्रेनों को जलाने की योजना बनाई थी, जो कोरोना महामारी के प्रभाव से उबरने की कोशिश कर रही देश की अर्थव्यवस्था को बाधित करता। उन्होंने आगे कहा कि आतंकवादी जान मोहम्मद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम और आईएसआई के सीधे संपर्क में था।

सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान जान मोहम्मद ने कबूल किया कि उसने एक तंबाकू व्यापार केंद्र में विस्फोट किया था और अनवर नाम के एक व्यापारी की हत्या कर दी थी। महाराष्ट्र (एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड) एटीएस ने गुरुवार को जान मोहम्मद से करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की थी।

Next Story