undefined

महिला का ऑटो में अपहरण और गैंगरेप करने वाले तीनों बदमाश गिरफ्तार

संदिग्धों की पहचान अंकित कुमार (25 वर्षीय ), मोहम्मद अकील (25 वर्षीय) और आकाश सिंह (22 वर्षीय) के रूप में की है।

महिला का ऑटो में अपहरण और गैंगरेप करने वाले तीनों बदमाश गिरफ्तार
X

गाजियाबाद। गत दिवस ग्रेटर नोएडा की 30 वर्षीय महिला का ऑटो में अपहरण कर हापुड़ में पिलखुवा के पास ले जाकर गैंगरेप करने के तीनों आरोपियों को हापुड़ पुलिस ने मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि संदिग्धों की पहचान अंकित कुमार (25 वर्षीय ), मोहम्मद अकील (25 वर्षीय) और आकाश सिंह (22 वर्षीय) के रूप में की है। इन संदिग्धों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में दौरान तीनों संदिग्धों के पैरों में गोली लगने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों ही आरोपी पिलखुवा शहर के गालंद गांव के रहने वाले हैं। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। इन तीन लोगों ने लाल कुआं से ऑटो में महिला का अपहरण कर लिया और उसे पिलखुवा में एक सुनसान स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद उन्होंने लाल कुआं के लिए गाजियाबाद में स्थित एक मॉल में ज्वैलरी शोरूम में काम करने वाली महिला को दूसरे ऑटो में बैठा दिया, लेकिन महिला बीच रास्ते में उतर गई और गाजियाबाद के मसूरी थाने पहुंच गई, चूंकि क्राइम सीन हापुड़ जिले में था, इसलिए हमने इस संबंध में एफआईआर दर्ज की और तीनों संदिग्धों को भी गिरफ्तार कर लिया।

करती है और 24 फरवरी की रात करीब 9 बजे एक ऑटो में बैठकर ग्रेटर नोएडा में घर वापस आ रही थी। जब वह अपने घर जाने के लिए एक और ऑटो बदलने के लिए लाल कुआं पहुंची, तो वह उस ऑटो में सवार हो गई जिसमें तीनों संदिग्ध यात्री और चालक के रूप में बैठे हुए थे। उन्होंने उसे महिला को पिलखुवा में घटनास्थल पर ले जाने से पहले उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था।

Next Story