undefined

संसद का घेराव कर इंडिया गेट के पार्क की ट्रैक्टर, से होगी जुताईः राकेश टिकैत

अगर केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया तो इस बार आह्वान संसद घेरने का होगा और वहां चार लाख नहीं चालीस लाख ट्रैक्टर जाएंगे। किसान नेता ने कहा कि किसान इंडिया गेट के पास के पार्कों में जुताई करेगा और फसल भी उगाएगा।

संसद का घेराव कर इंडिया गेट के पार्क की ट्रैक्टर, से होगी जुताईः राकेश टिकैत
X

गाजीपुर। भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सरकार को संसद घेरने की धमकी दी है। टिकैत ने मंगलवार को कहा कि अगर केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया तो इस बार आह्वान संसद घेरने का होगा और वहां चार लाख नहीं चालीस लाख ट्रैक्टर जाएंगे। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने सरकार को संसद घेरने की धमकी दी है।

टिकैत ने राजस्थान के सीकर में संयुक्त किसान मोर्चा की किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया तो इस बार वे इंडिया गेट के पार्क में ट्रैक्टर चलाएंगे। टिकैत ने मंगलवार को संसद घेरने की बात कहते हुए कहा कि किसान वहीं जुताई करेगा और फसल भी उगाएगा। "अगर केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया तो इस बार आह्वान संसद घेरने का होगा और वहां चार लाख नहीं चालीस लाख ट्रैक्टर जाएंगे। किसान नेता ने कहा कि किसान इंडिया गेट के पास के पार्कों में जुताई करेगा और फसल भी उगाएगा। साथ ही कहा कि संसद को घेरने के लिए तारीख संयुक्त मोर्चा तय करेगा।

Next Story