undefined

दिल्ली में शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 तक वीकेंड कर्फ्यू लागू

कोरोना को लेकर बढती दहशत के बीच केजरीवाल गुरुवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ बैठक में शहर के कोविड-19 हालात पर चर्चा के बाद वीकेंड कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है।

दिल्ली में शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 तक वीकेंड कर्फ्यू लागू
X

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक के लिए वीकेंड कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

कोरोना को लेकर बढती दहशत के बीच केजरीवाल गुरुवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ बैठक में शहर के कोविड-19 हालात पर चर्चा के बाद वीकेंड कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि इस दौरान माॅल, स्पा, जिम, आॅडिटोरियम आदि सब बंद रहेंगे। केवल जरूरी सेवाओं और उनसे जुड़े लोगों को ही कर्फ्यू से छूट रहेगी। इस दौरान सिनेमा हाॅल 30 प्रतिशत क्षमता के साथ चल सकेंगे और हर जोन में सिर्फ एक ही साप्ताहिक बाजार की अनुमति दी जाएगी। इसके साथ ही अब रेस्टोरेंट्स में बैठकर खाने की मनाही होगी, लेकिन खाना पैक कराकर ले जा सकेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में बेड्स की कोई कमी नहीं है, लेकिन मरीजों के चूजी होने से थोड़ी दिक्कत हो सकती है। हमारा प्रयास है कि दिल्ली में सभी मरीजों को इलाज और बेड मिल सकें।

Next Story